बाहुबली अनंत सिंह के करीबियों ने जब पुलिस से नोटिस लेने से किया इनकार, जानिए फिर क्या हुआ

बाहुबली अनंत सिंह के करीबियों ने जब पुलिस से नोटिस लेने से किया इनकार, जानिए फिर क्या हुआ

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर आज देर शाम 7.16 मिनट पर पंडारक पुलिस पहुंची. पंडारक पुलिस दरअसल नोटिस लेकर पहुंची थी, जिसमें अनंत सिंह को आगामी 1 अगस्त को 11 बजे सरदार पटेल भवन में वॉयस टेस्ट के लिए पेश होने के लिए कहा गया है. लेकिन जब पुलिस अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पहुंची, तो अनंत सिंह खुद तो मौजूद नहीं थे. 

इस दौरान पुलिस उनके करीबियों को नोटिस सौंप रही थी, लेकिन अनंत के करीबियों ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पंडारक पुलिस ने विधायक अनंत सिंह के सरकारी घर के बाहर नोटिस को चस्पा दिया.

क्या था मामला

पंडारक में बीते 14 जुलाई को पुलिस ने भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे तीन अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा गया था। उन अपराधियों ने पूछताछ में कई लोगों के नाम बताए हैं। जिसमे एक नाम मोकामा विधायक अनंत सिंह का भी है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधियों ने अनंत सिंह का सीधे तौर पर नाम लिया हैं वहीं वायरल ऑडियो को प्रथम दृष्टा में सही पाया गया हैं । पटना की एसएसपी गरिमा मलिक और पुलिस मुख्यालय के वरीय पुलिस अधिकारी सबूतों की समीक्षा कर रही हैं । राजनीति गलियारे में जहां इसकी चर्चा जोरों पर हैं वहीं विधायक अनंत सिंह और इनके समर्थक मौन हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News