मोकामा विधायक अनंत सिंह के पुलिस रिमांड पर आज फिर होगी सुनवाई, आज आ सकता है कोर्ट का फैसला

मोकामा विधायक अनंत सिंह के पुलिस रिमांड पर आज फिर होगी सुनवाई, आज आ सकता है कोर्ट का फैसला

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को पुलिस ने रिमांड दिए जाने को लेकर कोर्ट आज अपना अहम फैसला सुना सकती है। बता दें कि पुलिस ने बीते मंगलवार को अनंत सिंह को रिमांड पर लिए जाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, जिसपर बुधवार को सुनवाई हुई थी।

बाढ़ कोर्ट के एसीजेएम कुमार माधवेंद्र ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। आज इस पर फिर सुनवाई होगी और ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि कोर्ट आज ही अपना फैसला सुना सकती है।  
 गौरतलब है कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर यूएपीए एक्ट, आर्म्स एक्ट, विस्फोटक अधिनियम और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था। जिसके बाद पटना पुलिस ने उन्हें साकेत कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड पर लाकर बाढ़ कोर्ट में पेश किया था। बाढ़ कोर्ट में पेश किये जाने के बाद अनंत सिंह न्यायिक हिरासत में पटना बेउर जेल में बंद हैं। 

केस की जांच अधिकारी बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने तीन दिनों की रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। 

बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान विधायक अनंत सिंह की तरफ से उनके वकीलों ने कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रखा था।  वरीय वकील मिथिलेश कुमार और रजनीश ने रिमांड का विरोध किया।  उन्होंने कहा कि दिल्ली में पुलिस उनसे पूछताछ कर चुकी है।  विधायक की जान को खतरा है।  उन्हें पुलिस को न सौंपा जाए। 

Find Us on Facebook

Trending News