बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का होगा वॉयस टेस्ट,1अगस्त को विधायक को देना होगा सैंपल...

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का होगा वॉयस टेस्ट,1अगस्त को विधायक को देना होगा सैंपल...

पटनाः बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह का वॉयस टेस्ट होगा।इसके लिए 1 अगस्त की तारीख तय की गई है। उस दिन खुद विधायक को एफएसएल दफ्तर जाकर आवाज का टेस्ट देना होगा।

बाढ़ की एएसपी लिपि  सिंह ने बताया कि विधायक अनंत सिंह का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद आवाज की मिलान के लिए विधायक को 1 अगस्त की तारीख दी गई है।उस दिन विधायक को अपनी आवाज का सैंपल देना होगा।उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

क्या था मामला

पंडारक में बीते 14 जुलाई को पुलिस ने भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे तीन अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा गया था। उन अपराधियों ने पूछताछ में कई लोगों के नाम बताए हैं। जिसमे एक नाम मोकामा विधायक अनंत सिंह का भी है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधियों ने अनंत सिंह का सीधे तौर पर नाम लिया हैं वहीं वायरल ऑडियो को प्रथम दृष्टा में सही पाया गया हैं । पटना की एसएसपी गरिमा मलिक और पुलिस मुख्यालय के वरीय पुलिस अधिकारी सबूतों की समीक्षा कर रही हैं । राजनीति गलियारे में जहां इसकी चर्चा जोरों पर हैं वहीं विधायक अनंत सिंह और इनके समर्थक मौन हैं ।

Suggested News