सभा से पहले ही मोकामा विधायक अनंत सिंह का मंच हुआ धराशाई, कुछ इस तरह सभा को किया संबोधित

सभा से पहले ही मोकामा विधायक अनंत सिंह का मंच हुआ धराशाई, कुछ इस तरह सभा को किया संबोधित

PATNA : मोकामा के बाहुबली निर्दलिय विधायक अनंत सिंह का उनके पैतृक गांव नदामां में सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा को लेकर कार्यकर्ताओं की ओर से पूरी तैयारी की गई थी, लेकिन सभा होने से पहले ही रंग में भंग पड़ गया और अनंत सिंह को मंच के बदले चौकी पर बैठकर लोगों को संबोधित करना पड़ा।

दरअसल सभा के आयोजन के लिए जो मंच और तोरण द्वार तैयार किया गया था वह कार्यक्रम से पहले ही धराशाई हो गया। गनीमत यह रही कि जिस वक्त मंच और तोरणद्वार गिरा उस वक्त न तो विधायक अनंत सिंह मौजूद थे और न ही लोग। 

बाद में कार्यकर्ताओं द्वारा आनन-फानन में चौकी की व्यवस्था की गई और अनंत के पहुंचने पर उन्होंने उसी चौकी पर बैठक सभा को संबोधित किया। 

बताते चले कि जब अनंत सिंह ने मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है यहां राजनीतिक गतिविधियां बढ़ गई है। अनंत सिंह और जेडीयू के वरिष्ठ नेता व बिहार सरकार के जलसंसाधन मंत्री ललन सिंह आमने-सामने है। पिछले दिनों जदयू की ओर से उनके पैतृक गांव नदावां और उनके गढ़ पंडारक टाल में ललन सिंह के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था। वहीं आज अनंत सिंह की ओर से नदावां गांव में सभा का आयोजन किया गया था।  

बाढ़ से रविशंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News