बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेनिंग के बहाने छेड़खानी, अस्पताल परिसर में डॉक्टर की जमकर धुनाई

ट्रेनिंग के बहाने छेड़खानी, अस्पताल परिसर में डॉक्टर की जमकर धुनाई

Katihar: आखिर जाये तो जाये कहाँ! जिस बेटी, माँ और लड़की से संसार चलता है, जिसे हम मंदिर में रखते हैं उनके ही आत्मसमान को तार-तार कर देते हैं. देश की राजधानी से प्रदेश की राजधानी तक हैवान की नज़र आप तक कही भी पहुंच सकती है. फिर स्कूल हो या कॉलेज, कार्यस्थल को या कोचिंग क्लास, फर्क नहीं पड़ता। एक सवाल तो हर लड़की पूछती है की हम सुरक्षित कहाँ है लेकिन इसका जवाब उसे नहीं मिल पाता है. किसी के पास होता भी तो नहीं है. मनुष्य अपनी मानवता को छोड़कर हैवानियत की तरफ जा रहा है. पाप करने वाले हाथ पीछे नहीं हटाते लेकिन एक लड़की को हटना पड़ जाता है.

तुम्हें छेड़ने से पहले भी साहब कुछ नहीं देखने वाले हैं. ताजा मामला कटिहार सदर अस्पताल का है जहाँ अस्पताल में जम कर बव्वाल हुआ, ANM ट्रेनिंग स्कूल के छात्राओं ने सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर जावेद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर साहब डियूटी के दौरान ट्रेनी ANM के साथ छेड़ छार एव आपत्तिजनक व्यवहार करते है, आज फिर से एक बार डॉक्टर के ऐसे ही कुछ हरकत पर छात्राएं आग बबूला हो गई.

मामला सिविल सर्जन के चेम्बर तक जा पहुंचा जहाँ पक्ष के आरोप के सुनवाई के दौरान जम कर ANM ट्रेनी छात्राओं ने डॉक्टर की पिटाई कर दी. हालांकि आरोपी डॉक्टर किसी तरह छात्राओं को चकमा दे कर भाग निकलने में तो सफल रहा, लेकिन आरोपी डॉक्टर पर छात्राएं करवाई की मांग कर रही थी, वहीं अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में बड़े संख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंच कर किसी तरह मामले को करवाई के आश्वासन के साथ नियंत्रित किया।


Suggested News