शराब के लिए ससुराल वालों से मांगा पैसा, नहीं मिलने पर पत्नी और साले को चाकू से गोदा

शराब के लिए ससुराल वालों से मांगा पैसा, नहीं मिलने पर पत्नी और साले को चाकू से गोदा

BEGUSARAI : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां शराब के लिए एक युवक द्वारा अपनी ही पत्नी और साले को चाकू से गोद डाला गया है। घटना में गंभीर रुप से घायल पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि साले की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार निवासी संतोष कुमार मिश्र को शराब पीने की लत है। शादी के वक्त से ही संतोष कुमार शराब का आदी था और प्रतिदिन शराब का सेवन करता था। समय बीतने के साथ ही जब संतोष कुमार की जमा पूंजी समाप्त हो गई तब उसने पत्नी का जेवर भी बेचकर शराब में उड़ा दिया। 

उसके बाद से संतोष पत्नी पर मायके से पैसे लाने का दबाव बनाने लगा और पैसे नहीं मारपीट करता था। बताया जा रहा है कि  बीती रात संतोष मिश्र को शराब की तलब  जगी और उसने पत्नी से पैसे की मांग की। हारकर पत्नी ने अपने भाई को मोबाइल के द्वारा सूचना दिया और अपने घर बुलाया। 

बताया जा रहा है कि बहन की पीड़ा को सुनकर भाई संजीत कुमार बहन से मिलने पहुंचा। वहीं जैसे ही संतोष को पता चला कि उसका साला बिना पैसे के ही बहन से मिलने पहुंचा है वह गुस्से पत्नी और साले दोनो को चाकू मारकर फरार हो गया। इस घटना में गंभीर से घायल पत्नी और उसके साले को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। 

वहीं इस मामले में अबतक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

बेगूसराय से धनंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News