अभी-अभी : नवादा में निगरानी विभाग की कार्रवाई. एएसआई को 13000 रुपया लेते किया गिरफ्तार

अभी-अभी : नवादा में निगरानी विभाग की कार्रवाई. एएसआई को 13000 रुपया लेते किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. इस मामले में पीड़िता प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए रोह थाने पहुंची थी. लेकिन पीडिता के काफी प्रयास के बाद भी वहां प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. 

इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट जाकर परिवाद दायर कराया था. दायर परिवाद के आलोक में अदालत की ओर से रोह थानाध्यक्ष से जांच प्रतिवेदन की मांग की गयी थी. रोह थानाध्यक्ष ने घटना की जांच का जिम्मा जमादार कुसुम लाल पासवान को सौंपा था. लेकिन जमादार रिपोर्ट भेजने के लिए 15 हजार   घूस की मांग कर रहा था. 

काफी विनती के बाद 13 हजार में बात बनी थी. महिला के देवर ने इसकी शिकायत निगरानी से की थी. शिकायत के बाद निगरानी की ओर से मामले की जांच की गयी. जांच में शिकायत को सही पाया गया. इसके बाद निगरानी के डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह के नेतृत्व में धावा दल का गठन किया गया. 

इसके बाद जमादार को रोह थाना गेट के बाहर वादी से घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार जमादार को निगरानी की टीम अपने साथ पटना ले गयी. निगरानी के धावा दल में इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार, विजय कुमार, भीम सिंह, चंद्र भूषण सिंह, संजय चतुर्वेदी और सतीश कुमार आदि शामिल थे.

नवादा से अमन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News