राजद कार्यालय में परिसर में घुस गए 300 से ज्यादा होमगार्ड अभ्यर्थी, कहा - तेजस्वी को बुलाओ

राजद कार्यालय में परिसर में घुस गए 300 से ज्यादा होमगार्ड अभ्यर्थी, कहा - तेजस्वी को बुलाओ

PATNA : पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय में उस समय स्थिति चरमराती हुई नजर आई, जब यहां 300 की संख्या में होमगार्ड अभ्यर्थियों ने परिसर के अंदर घुसकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इन अभ्यर्थियों का कहना था कि 11 साल से वह होमगार्ड में भर्ती होने का इंतजार कर रहे हैं। सारे मेरिट में पास  होने के बाद भी आज तक उनकी नियुक्ति नहीं की गई है। ऐसे में हम यह तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार से यह जानना चाहते हैं कि कब हमें नियुक्ति दी जाएगी। हालांकि गेट पर रोकने का प्रयास किया क्या फिर भी फिर ऐसी नहीं रुक पाए और वह पार्टी दफ्तर में घुस गए

राजद कार्यालय पहुंचे अभ्यर्थियों में एक बड़ी तादाद महिलाओं की भी थी। उनका कहना था कि तेजस्वी यादव पर भरोसा है हम लोगों की नौकरी देंगे, लेकिन भरोसा टूटता नजर आ रहा है।  हम लोग हमसे अधिकांश लोगों का उम्र खत्म होनेवाला है। ऐसे में हां हम लोग अपने भविष्य की चिंता करते हुए तेजस्वी यादव से गुहार लगाने राजद दफतर पहुंचे है, ताकि वह हम लोगों की बात वह सुनें। 

आधे लोगों को किया नियुक्त

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि उनकी होमगार्ड के लिए 11 साल पहले भर्ती निकली थी, लेकिन मेरिट में होने के बाद भी 11 साल तक निुयक्ति नहीं हुई। इतने साल इंतजार के बाद इस साल मई माह में भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई, तो उसमें सिर्फ आधे लोगों को ही नियुक्ति दी गई, बाकि को अनफिट घोषित कर दिया गया। जो कि कहीं से भी सही नहीं है। राजद कार्यालय पहुंचे होमगार्ड अभ्यर्थियों ने बताया कि सरकार का यह फैसला गलत है। इतना साल इंतजार के बाद अचानक यह कह दिया गया कि आप अनफिट हैं. देरी उनकी तरफ से हुई, लेकिन खामियाजा हमलोगों को भुगतना पड़ रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News