मार्निंग वॉक कर घर लौट रहे पूर्व मुखिया पर हुई गोलियों की बारिश, चुनावी रंजिश ने ले ली बलि

मार्निंग वॉक कर घर लौट रहे पूर्व मुखिया पर हुई गोलियों की बारिश, चुनावी रंजिश ने ले ली बलि

जमुई। बिहार में पंचायत चुनाव में भले ही चार माह का समय बचा हो, लेकिन अभी से ही इसको लेकर खूनी तांडव शुरू हो गया है। जिसमें एक पूर्व मुखिया की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या का अंदाजा इस बात से ही लगाय जा सकता है कि पूर्व मुखिया पर अपराधियों ने 15 राउंड गोलियां बरसाई हैं। जिसके बाद पूर्व मुखिया को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। 

बता दें कि कि जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के कोल्हाना पँचायत के पूर्व मुखिया सह नोनी गांव निवासी निरंजन सिंह को आज तड़के तब गोलियों की बारिश कर दी, जब वह मार्निंग वॉक कर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गांव के लोगों की मानें तो अपराधियों ने इस दौरान 15 राउंड के करीब गोलियां छलाई. जिसमें पूर्व मुखिया निरंजन सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए। आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए शेखपुरा ने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण

गांव के ही स्वजातीय शम्भू सिंह से उनकी पुरानी अदावत थी। पटना ले जाने के क्रम में शेखपुरा में उनकी मौत हो गयी। वापस गांव आने पर इलाके में तनाव व्याप्त है और हजारों की संख्या में लोग जमा हैं। घटना की सूचना पर एसपी प्रमोद कुमार मंडल भी घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं


Find Us on Facebook

Trending News