बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मस्जिद, कर्बला की जमीन पर हो गया अतिक्रमणकारियों का कब्जा, विरोध में उतरे अल्पसंख्यक समुदाय के लोग

मस्जिद, कर्बला की जमीन पर हो गया अतिक्रमणकारियों का कब्जा, विरोध में उतरे अल्पसंख्यक समुदाय के लोग

LAKHISARAI : बड़हिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 24 स्थित रेलवे लाइन के किनारे उफरौल पोखर के निकट स्थित मस्जिद, कर्बला, इदगाह व कब्रिस्तान की जमीन पर अतिक्रमण का विरोध बड़हिया प्रखण्ड के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के द्वारा किया गया है। जानकारी के मुताबिक विगत एक सप्ताह से आसपास के मुहल्ले के दलित व पिछड़े समाज के दर्जनों परिवारों के द्वारा रेलवे सहित अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की निजी व सार्वजनिक जमीन पर अतिक्रमण कर झोपड़ी का निर्माण किया गया है जिसके बाद अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के द्वारा इसका विरोध किया गया है।

इस संबंध मो.इस्लाम, मो.हैदर अली, मो. फारुख, मो. तारा, मो. जावेद, हाफिज शहाबुद्दीन, मो. असगर, मो. इसराइल आदि ने बताया कि कुछ असामाजिक लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है।इस संबंध में शुक्रवार को अल्पसंख्यक समुदाय के दर्जनों लोगों के द्वारा अतिक्रमित स्थल पर पहुंचकर विरोध प्रकट किया गया।अल्पसंख्यक  लोगों ने बड़हिया अंचलाधिकारी व बड़हिया थानाध्यक्ष को आवेदन देकर मस्जिद व कर्बला की जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने की मांग की है।

रेलवे की जमीन पर कराया अतिक्रमण मुक्त

किऊल आरपीएफ इंस्पेक्टर  पंकज कुमार गुप्ता व सीनियर सेक्शन इंजीनियर रंजय कुमार के द्वारा रेलवे की ज़मीन पर से उफरौल पोखर के पास बड़हिया नगरपंचायत वार्ड नंबर 24 के पास रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण को हटाने का कार्य किया गया।


Suggested News