2021 की सबसे बड़ी फिल्में जिसका फैन्स कर रहें बेसब्री से इंतज़ार, देखिये पूरी लिस्ट

2021 की सबसे बड़ी फिल्में जिसका फैन्स कर रहें बेसब्री से इंतज़ार, देखिये पूरी लिस्ट

DESK : साल 2020 फिल्म प्रेमियों के लिए काफी मायूसी भरा  साल रहा है. कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया लॉक हो गयी और हर चीज थम सी गयी थी. वैसा ही कुछ हाल फिल्मों के साथ भी हुआ. लॉकडाउन की वजह से कितनी ही फिल्मों की शूटिंग को रोकनी पड़ी तो कई की आधी शूटिंग हो कर रह गयी और जिसकी शूटिंग किसी तरह पूरी हो भी गयी तो वह रिलीज़ नहीं हो पाई या फिर रिलीज़ डेट को ही आगे करना पड़ा. पर अब यह साल अंत हो रह है और नये  साल में फिल्म प्रेमियों के लिए नयी फिल्मों की बाढ़ आ रही है. हलांकि अब सिनेमा घरों को खोल दिया गया है पर लोग अभी भी जाने से डरते है और उनका डरना लाजिमी भी है पर एक यह भी बात है की फिल्म के दीवानों को भला रोक कौन सका है और तब तो और नहीं जब मेगा बजट की मूवी रिलीज़ हो रही हो जिसका वे  बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हो. तो आइये एक नजर डालते है साल 2021 में रिलीज़ होने वाली फिल्मों पर...

शाबाश मिट्ठू

साल 2021 की शुरुआत बॉयोपिक मूवी के साथ होने जा रही है और वह फिल्म होगी 'शाबाश मिट्ठू' जिसमे तापसी पन्नू लीड होंगी. यह भारत की महिला क्रिकेट दिग्गज मिताली राज के जीवन पर आधारित है.तापसी ने मिताली का किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की है और उनके लुक को काफी हद तक कॉपी भी किया है जिसकी इसकी पहली झलक 2020 में ही देखने को मिल गई। मिताली की राउंड वाली हैट पहने तापसी काफी हद तक उनके जैसी ही लग रही हैं।

सूर्यवंशी

साल की दूसरी बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की सूर्यवंशी है जो की 2020 में ही रिलीज़ होनी थी पर  कोरोनावायरस के कारण रिलीज नहीं हो सकी और अब ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होने जा रही है। बता दें फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। 

अतरंगी रे

अक्षय कुमार और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' भी फरवरी 2021 में रिलीज होगी और ऐसी आशा लगायी जा रही है की यह 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज़ हो सकती है । फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। पहले मार्च में वाराणसी में इसकी आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा पर अब शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी। साउथ के सुपरस्टार धनुष ने फिल्म में अपनी हिस्से की शूटिंग को रैपअप भी कर दिया है। अतरंगी रे' पहली फिल्म है, जिसमें सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष की तिकड़ी स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देगी। बता दें कि इस फिल्म को एआर रहमान ने संगीत दिया है। 

राधे: योर मोस्टवाटेंड भाई

बॉलीवुड के भाई जान, सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ साल 2021 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है। सलमान के फैन्स इस फिल्म का इंतजार लंबे वक्त से कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म साल 2009 में आई फिल्म ‘वांटेड’ की कहानी को आगे बढ़ाती है। उस फिल्म में सलमान ने राधे का किरदार निभाया था। इस बार वही राधे फैंस को फिर से एंटरटेन करने आ रहा है। यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ नजर आएंगे।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्ममास्त्र की चर्चा लंबे वक्त से हो रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र भी एक बड़े बजट की फिल्म है। बता दें कि पहले इस फिल्म को मई में रिलीज किया जा रहा था लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे भी रोक कर  दिसंबर के लिए बढ़ा दिया गया पर अब फिल्म को साल 2021 में रिलीज किया जाएगा।

83

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म भी अनाउंसमेंट के बाद से सुर्खियों में है। फिल्म 1983 के वर्ल्ड़ कप विजेता टीम इंडिया पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है तो वहीं दीपिका ने उनकी वाइफ रोमी की भूमिका निभाई है। बता दें इस फिल्म को 2020 के अप्रैल में ही रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म को रोकना पड़ा। अब ये फिल्म मार्च 2021 में रिलीज होगी।

सत्यमेव जयते 2

साल 2021 की ईद पर राधे के अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी रिलीज के लिए तैयार है। इस साल एक ही दिन दो बड़ी फिल्में टकराने वाली हैं। बता दें की जॉन की सत्यमेव जयते को लोगों ने काफी पसंद किया था जिसके बाद जॉन अब्राहम ने सत्यमेव जयते 2 लेकर आ रहे हैं। फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है।

मैदान

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज किया जा सकता है। यह फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है। बता दें कि अब्दुल रहीम साल 1950 से आपनी मृत्यु 1963 तक एक फुटबॉल कोच रहे और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधन भी रहे थे। इस फिल्म में अजय देवगन अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे।

सर्कस

रणवीर सिंह अपनी अपकिमंग फिल्म सर्कस को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले दिनों रणवीर सिंह ने सर्कस का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था जिसमें वह उछलते हुए नजर आ रहे थे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, बता दें कि रोहित के साथ रणवीर सिंह की ये दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले वो सिम्बा में नजर आ चुके हैं। फिल्म सर्कस में रणवीर के साथ जैकलीन फर्निडिस, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर नजर आएगें। इस फिल्म को भी 2021 में रिलीज किया जाएगा।

लाल सिंह चढ्ढा

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' का इंतजार फैंस काफी लंबे वक्त से कर रहे हैं। पहले यह फिल्म दिसंबर 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह क्रिसमस 2021 में सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। फिल्म को लेकर आमिर के कई लुक सामने आ चुके हैं. बता दें की आमिर खान इस फिल्म में एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे।

तो यह थी साल की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट, अब बस इंतज़ार है तो इन फिल्मों के रिलीज़ होने का.

Find Us on Facebook

Trending News