बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोस्ट वांटेड अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पुलिस ने ली राहत की सांस

मोस्ट वांटेड अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पुलिस ने ली राहत की सांस

मुंगेर : मुंगेर के तीन थानों के मोस्ट वांटेड अपराधी मोनू उर्फ अफताब को पुलिस ने धर दबोचा है। मोनू के पकड़े जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली है। एसपी गौरव मंगला ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इसकी गिरफ्तारी हुई है। 

खींचा के नाम से है कुख्यात

पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी लेकिन हर बार मोनू चकमा देकर फरार हो जाता था। हालांकि गुरुवार को उसकी चाल कामयाब नहीं हो पायी और वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मोनू पूरे शहर में खींचा के नाम से कुख्यात है। पूरे शहर में इसकी तूती बोलती है। खासकर कारोबारियों में इसका ज्यादा भय है। मोनू उर्फ खींचा को पूरबसराय ओपी थानाध्यक्ष मजहर अली ने जेएमएम कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया। 

MOST-WANTED-CRIMINAL-ARRESTED-BY-POLICE-IN-MUNGER-POLICE-BREATHED-RELIEF2.JPG

गिरफ्तारी के बाद उगले कई राज़

पुलिस को खबर मिली थी कि मोनू किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग बना रहा है। हालांकि वो अपने नापाक मकसद में कामयाब हो पाता, उसके पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया। मोनू के पास से पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल और एक मैगजीन बरामद की। मोनू को गिरफ्तार कर थाने लाया गया और उससे पूछताछ की गयी। पूछताछ में उसने वारदात से संबंधित कई राज़ खोले। आलाधिकारी ने बताया कि मोनू हाजी सुजान का रहनेवाला है। इस पर पूरबसराय, मुफस्सिल और जमालपुर थाना में कई मामले दर्ज हैं। ज्यादातर मामले लूट व आर्म्स एक्ट के हैं। 

Suggested News