मोस्ट वांटेड अपराधी को STF ने किया गिरफ्तार, कई संगीन मामले है दर्ज

मोस्ट वांटेड अपराधी को STF ने किया गिरफ्तार, कई संगीन मामले है दर्ज

पटना. मोस्ट वांटेड अपराधी आर्यन यादव उर्फ पंकज को बिहार एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर हत्या और रंगदारी मांगने के कई मामले दर्ज है। एसटीएफ की टीम ने पूर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया है। उस पर अररिया, मधुबनी, पूर्णिया, मधेपुरा और सुपौल के थानों में 10 संगीन मामले दर्ज है।

एसटीएफ टीम से मिली जानकारी के अनुसार मधुबनी और सुपौल में आतंक का पर्याय बन चुका वांछित आर्यन यादव को बिहार की एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार किया है। उस पर रंगदारी और हत्या के कई मामले दर्ज है। एसटीएफ की टीम ने पूर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया है।

पकड़ में आए वांछित अपराधी के पास से एसटीएफ की टीम ने एक देशी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। बताया जा रहा है कि वांछित कुख्यात अपराधी आर्यन यादव के खिलाफ अररिया, मधुबनी, पूर्णिया, मधेपुरा और सुपौल के थानों में 10 संगीन मामले दर्ज है।

अभी हाल के दिनों में मधुबनी जिला के फुलपरास थाना क्षेत्र के दावा व्यवसायी विवेकानंद भारती को रंगदारी नहीं देने पर उसे गोली मार घायल कर दिया था। वहीं फुलपरास के हार्डवेयर दुकानदार व ईंट भट्ठा मालिक पर भी गोली चलाने के मामले दर्ज है। फिलहाल एसटीएफ की टीम आर्यन यादव उर्फ पंकज से कड़ी पूछताछ कर रही है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News