कैमूर में ट्रक की चपेट में आने से माँ-बेटी की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

कैमूर में ट्रक की चपेट में आने से माँ-बेटी की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

KAIMUR : जिले में तेज रफ्तार की कहर ने मां बेटी को मौत की नींद सुला दिया। इस घटना से आक्रोशित आसपास के ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। उधर आरोपी ट्रक चालक ट्रक को सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद गुस्साए लोगों द्वारा ट्रक का शीशा तोड़ दिया गया। 


सूचना पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाने का प्रयास किया। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। जिससे जाम में गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। यात्री वाहन सहित कई गाड़ियां घंटों जाम में फंसी रही। मृतकों में हरिहरपुर गांव की मुन्ना सिंह की 24 वर्षीय पत्नी किरण देवी और उनकी 3 वर्षीय बेटी प्रीति कुमारी शामिल है। ग्रामीणों ने इस घटना में एनएचएआई की लापरवाही बताई है। उन्होंने सड़क जाम कर दोषियों पर कार्रवाई और उचित मुआवजे का मांग किया है। 

इस घटना को लेकर मोहनिया थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया की ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हुई है। वहीँ ट्रक का चालक फरार हो गया है। उन्होंने कहा की ट्रक को जप्त कर लिया गया है। रोड अंडर कंस्ट्रक्शन में है जिससे थोड़ी बाधा उत्पन्न हो रही है। किसी के द्वारा यहां पर स्पीड ब्रेकर की मांग नहीं की गई थी। 

ललन सिंह ने कहा की एनएचएआई को बोल कर इसे दुरुस्त कराया जाएगा और जो नियम संगत होगा। उसके तहत परिवार को ₹5 लाख रूपये मुआवजा की राशि दिलवाई जाएगी। उधर इस घटना के बाद मृतिका के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News