बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां और बेटी ने साथ-साथ रचाई शादी फिर दोनो एक ही साथ निकल गए हनीमून पर...

मां और बेटी ने साथ-साथ रचाई शादी फिर दोनो एक ही साथ निकल गए हनीमून पर...

DESK: मां और बेटी ने एक ही दिन और एक ही साथ शादी की और फिर एक ही साथ हनीमून पर भी निकल गए। बता दें कि इस संबंध में मां और बेटी दोनों का कहना है कि दोनों एक दूसरे के बेहतर दोस्त हैं और यही वजह रही कि हम दोनों ने साथ साथ शादी के और साथ ही हनीमून पर भी निकल लिए।

यह मामला है आयरलैंड का। जहां 35 साल की एसलिंग और 53 साल की उसकी मां त्रिशा डफी दोनों ने साथ साथ शादी की। यानी एसलिंग और उसकी मां त्रिशा डफी दोनों ने एक ही दिन शादी व एक ही समय शादी करने का फैसला लिया। त्रिशा डफी सात बेटे - बेटियों की मां हैं।

द सन अखबार के मुताबिक मां और बेटी ने अपने संबंधों को और मजबूत करने के लिए एक ही दिन शादी की। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी वैलेंटाइन डे के मौके पर संपन्न हुई। जानकारी के मुताबिक 35 साल के एसलिंग ने जहां 38 साल के मौरिस से शादी की वहीं 53 साल की मां त्रिशा डफी ने 71 वर्ष के जोई एफ के साथ शादी रचाई। 

एक साथ शादी रचाने के बारे में एसलिंग ने बताया कि जब मां ने बताया कि मैं भी उसी दिन शादी करूंगी तुम मुझे शुरू में मजाक लगा लेकिन बाद में मुझे लगा कि यह एक अच्छा आईडिया है इससे हम लोग पैसे बचा सकते हैं।  साथ ही मां के साथ हमारी बॉन्डिंग और मजबूत होगी।

Suggested News