नवादा में जमीन विवाद को लेकर लाठी-डंडे से पीटकर मां-बेटे को किया लहूलुहान, पटना के PMCH में भर्ती, नौ लोगों पर FIR दर्ज

नवादा में जमीन विवाद को लेकर लाठी-डंडे से पीटकर मां-बेटे को किया लहूलुहान, पटना के PMCH में भर्ती, नौ लोगों पर FIR दर्ज

नवादा. जिले के नरहट थाना क्षेत्र के खनवों गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। इसमें एक पक्ष के लोगों पर लोहे की रॉड और लाठी डंडे से जानलेवा हमला कर दिया गया। इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल है। दोनों का इलाज पटना में चल रहा है। पीड़ित पक्ष की पहचान गांव निवासी पारसनाथ सिंह का पुत्र रंजीत कुमार के रूप में हुई है। इसमें रंजीत सिंह और उसकी मां  गंभीर रूप से घायल है और पटना के पीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

घायल स्वर्गीय पारसनाथ सिंह का पुत्र रंजीत कुमार ने बताया कि गोतिया नंदू सिंह का पुत्र अरविंद सिंह के साथ 23 फीट जमीन को लेकर विवाद हुआ। उसी दौरान अरविंद सिंह और कुणाल एवं पुरुषोत्तम सहित नौ लोगों ने मिलकर मेरी मां राजकुमारी देवी और मेरे साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। उन लोगों ने लोहे की रॉड और लाठी डंडे से मारपीट की। रंजीत ने बताया कि इस मारपीट में मेरी मां गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद रंजीत सिंह और उसकी मां को पटना के पीएमसीएच में भर्ती किया गया है। यहां इलाज चल रहा है। 

रंजीत सिंह ने कहा है कि मारपीट की घटना को लेकर नौ लोगों के विरुद्ध नरहट थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है। उन्होंने बताया कि इस जमीन विवाद को लेकर मेरे परिवार के एक सदस्य को पहले भी हत्या कर दी थी। अब फिर मुझे और मेरे परिवार पर जानलेवा हमला किया गया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर नरहट थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने कहा है कि दोनों तरफ से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। रंजीत के परिवार की हालत गंभीर है। जिसे पटना रेफर किया गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। घटना को अंजाम देने वाले लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News