बेगूसराय में आग से झुलस कर माँ-बेटी की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय में आग से झुलस कर माँ-बेटी की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

PATNA : आज बेगूसराय में आग से झुलस कर मां और बेटी की मौत हो गयी. जबकि दूसरी बेटी अब भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. मामला नावकोठी थाना क्षेत्र के बभनगामा की है. जहां खाना बनाने के क्रम में गैस लीक होने से मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई.

इसे भी पढ़े : अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम फैसले को पप्पू यादव ने बताया काबीले तारीफ, कहा - वैज्ञानिक मूल्यों, तथ्यों पर आधारित संविधान सम्मत है फैसला

 दरअसल संजोग महतो की पत्नी चंदा देवी खाना बना रही थी. तभी गैस लीक होने की वजह से वह आग के संपर्क में आ गई और देखते ही देखते माँ के साथ साथ दोनों बेटी भी आग से झुलस गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान चंदा देवी और उसकी 3 साल की बेटी अनुष्का की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि 10 महीने की मुस्कान अब भी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. 

इसे भी पढ़े : अयोध्या फैसले पर बोले संजय जायसवाल, सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक निर्णय मील का पत्थर साबित होगा

इस मामले में एक ओर जहाँ परिजन गैस लीक होने की वजह से आग लगने की बात बता रहे हैं. वहीं दूसरी ओर चंदा देवी के भाई रामपूजन चंदा देवी की सास पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि चंदा देवी की शादी संजोग महतो से 2015 में हुई थी. लेकिन इससे पूर्व भी संजोग महतो की दो शादियां हो चुकी थी और उसकी सास उन दोनों पत्नियों को जला कर मार चुकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News