दिनदहाड़े मां-बेटी को मारी गोली, मां की मौत बेटी की हालत गंभीर

दिनदहाड़े मां-बेटी को मारी गोली, मां की मौत बेटी की हालत गंभीर

N4N DESK  : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में आज बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक मां-बेटी को गोली मार दी। इस घटना में जहां मां की मौत हो गई है। वहीं बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पूरे शहर में पुलिस नाकबंदी कर अपराधियों की तलाश में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बशारतपुर की रहने वाली 40 वर्षीय निवेदिता मेजर उर्फ डेविना आज रविवार की दोपहर में अपनी 16 वर्षीय बेटी डेलसिया के साथ स्कूटी से अपने मायके सेंट जॉन चर्च बशारतपुर से अपनी ससुराल रामजानकी नगर पूर्वी में स्थिति मिलन लॉन जा रही थी।

घर से वह कुछ दूर आगे ही बढ़ी थी कि राजीव नगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पहुंची शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निवेदिता मेजर को मृत घोषित कर दिया। 

मृतिका निवेदिता कुशीनगर जिले के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका थी। परिजनो ने किसी के साथ दुश्मनी की बात से इनकार किया है। पुलिस ने मायके के समीप के रहने वाले एक संदिग्ध पड़ोसी को पूछताछ के लिए उठाया है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।


Find Us on Facebook

Trending News