बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी का प्रेमी और दोस्तों से करवाया गैंगरेप, मां को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर मिली यह तालिबानी सजा

मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी का प्रेमी और दोस्तों से करवाया गैंगरेप, मां को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर मिली यह तालिबानी सजा

Desk. गैंगरेप का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हर किसी को चौंका देगा। दरअसल एक मां ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करवाया। यह माला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का है। मिली जानकारी के अनुसार मां एक व्यक्ति से प्रेम कर रही थी। इसका विरोध नाबालिग बेटी कर रही थी तो इससे नाराज होकर मां ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों को घर बुलाकर अपनी बेटी का गैंगरेप करवाया।

बताया जा रहा है कि नाबालिग लकड़ी के पिता की मृत्यु हो गयी है। इसके बाद से उसकी मां का एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा है। लड़की ने कई बार अपनी मां को उस व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। इसका नाबालिग विरोध कर रही थी। इस दौरान एक दिन नाराज मां ने ऐसी घटना को अंजाम दिया, जिससे हर किसी दांतों तल अंगुलियां चबा रहे हैं। मां ने अपने प्रेमी और उनके दोस्तों को बुलाया और अपनी का उससे गैंगरेप करवाया।

मिली जानकारी के अनुसार नाबिलग की मां उसकी शादी दुष्कर्मियों में से एक दुष्कर्मी के साथ कराने की बात कही है। इसी बीच नाबालिग ने इस घटना की जानकारी अपनी चाची को दी। इसके बाद नाबालिग और उसकी चाची ने घटना की शिकायत पुलिस थाने में की है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।



Suggested News