बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

27 साल के दामाद पर आया सास का दिल, प्यार में इतना हुए बेकरार की बेचारा ससुर.....देखते रह गया

27 साल के दामाद पर आया सास का दिल,  प्यार में इतना हुए बेकरार की बेचारा ससुर.....देखते रह गया

डेस्क- न उमर की सीमा हो, न जनम का हो बंधन, जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन...कहते हैं की जब किसी को इश्क हो जाता है तो उम्र,  जाति या  धर्म  नहीं देखता.  इश्क में एक ऐसा क्षण ऐसा भी आता है जब महबूब का महबूबा के बिना जीना दुश्वार लगता है तो महबूबा का वक्त महबूब के बिना नहीं कटता है.दोनों एक दूजे के बिना नहीं रह पाते. इश्क में उम्र, संबंध भी कहां मायने रखता है. ऐसा हीं एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है , जहां प्यार में पागल सौतेली सास अपने से 13 साल छोटे दामाद के साथ फुर्र हो गई तो बेचारे ससुर अब अपनी पत्नी की तलाश में जुटे हैं. 

मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना इलाके के ग्रामीण क्षेत्र में सास का अपनी उम्र से 13 साल छोटे दामाद से आंख चार हुई तो वह कब दिल दे बैठी पता हीं नहीं चला. आग दोनों तरफ लगी थी. इस्क परवान चढ़ने लगा. अब तो एक दूसरे के बिना दोनों का जीना दुश्वार हो गया तो एक दिन प्रेमी दामाद अपनी सौतेली सास को बाइक पर बिठाकर भाग गया, बैंक का काम कहकर वे दोनों निकले थे. जब घंटे तक दोनों वापस नहीं लौटे तो ससुर को पूरे मामले में शक हुआ.

घटना को लेकर ससुर ने पुलिस को शिकायत दी . पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर दामाद और सास को ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया है. पुलिस का कहना है की दोनों को जल्द बरामद करते हुए वैधानिक कार्यवाही की जाएगी, लेकिन इस समय सास और दामाद की  प्रेम कहानी पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है.

 40 साल की महिला का अपने दामाद पर दिल आ गया था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था जिसके बाद लाज शर्म छोड़कर सास 27 साल के दामाद के साथ भाग गई. सास को भगाने वाले दामाद के भी एक बच्चा है. 

बहरहाल सास-दामाद के इश्क की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

Suggested News