शादी में शामिल होने जा रहे सास-दामाद को बुलडोजर ने मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत, 15 किलोमीटर दूर मिला यवक का शव

शादी में शामिल होने जा रहे सास-दामाद को बुलडोजर ने मारी टक्कर, महिला की मौके पर ही मौत, 15 किलोमीटर दूर मिला यवक का शव

नवादा. जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बुधौली गांव के समीप तेज रफ्तार जेसीबी ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार सास और दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान रोह निवासी मोहम्मद फैयाज की 45 वर्षीय पत्नी रशीदा खातून एवं अलीगंज निवासी मो कयूम के 34 वर्षीय पुत्र सरफराज आलम के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों सास और दामाद एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में भाग लेने के लिए अलीगंज जा रहे थे, तभी बुधौली गांव के समीप तेज रफ्तार जेसीबी ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे सास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दामाद वाहन में फंसकर घटनास्थल से करीब 15 किलोमीटर दूर तक वाजितपुर गांव तक चला गया। वहां से दमाद का शव बरामद किया गया है।

वहीं दुर्घटनाग्रस्त जेसीबी घटनास्थल से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं परिजन महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे हैं। पुलिस परिजनों को समझा-बुझाकर पोस्टमार्टम कराने का प्रयास कर रही है।

शादी वाले घर में पसरा मातम

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सरफराज के साढू की बेटी की 27 जुलाई को बारात आने वाली थी। इसी को लेकर सरफराज अपनी सास को बाइक पर बैठाकर अलीगंज ले जा रहा था। इसी दौरान दोनों को बुलडोजर ने टक्कर मार दी। घटना के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गयी और चीख-पुकार से पूरा गांव में मातम पसरा हुआ है।


Find Us on Facebook

Trending News