बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बहू की हत्या मामले में जेल में बंद सास की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में बहू की हत्या मामले में जेल में बंद सास की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा जिले के मंडल कारा में एक विचारधीन महिला बंदी की मौत हो गई है। जहां मृतक महिला बंदी की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के अंबातारी गांव के किशुन प्रसाद यादव की 61 वर्षीय धनमा देवी के रूप में हुई है। जेल अधीक्षक अजीत कुमार ने बताया कि महिला बंदी को गंभीर शुगर की बीमारी थी और गुरुवार को उसकी तबीयत जेल में ही बिगड़ने लगी।

उसकी स्थिति को देखते हुए शुरुआती दौर में उसका इलाज जेल में डॉक्टरों के द्वारा किया गया। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल पहुंचने के बाद महिला बंदी ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि 24 अप्रैल 2024 को महिला बंदी अपने बहू की हत्या के आरोप में जेल आई थी। फिलहाल इस घटना के बाद महिला बंदी के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है। 

पति-पत्नी दोनों दहेज उत्पीड़न के मामले में जेल में बंद है। सदर अस्पताल आने से पहले मृतक मिला अपने पति से जेल में मुलाकात की थी। जहां पति ने अपनी पत्नी की तबीयत के बारे में पूछताछ की भोजन क्या किया इसके बारे में पूछा था और फिर हम लोगों ने अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मौत की जानकारी जिला अधिकारी व पुलिस कप्तान सहित वरीय अधिकारी को दे दी गई है। वहीं शव के पोस्टमार्टम को करने के लिए पुलिस अभिरक्षा में पटना भेजा जा रहा है। 

वहीं सदर अस्पताल की उपाधीक्षक डॉक्टर एसडी अरैय्यर ने बताया कि अस्पताल आने से पूर्व महिला बंदी की मौत हो चुकी थी। वह लंबे समय से डायबिटीज पेशेंट थी। हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि उसकी मौत कैसे हुई है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News