बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन बच्चों सहित मां ने नदी में डूब कर की आत्महत्या, दो शव मिले, दो की तलाश जारी

तीन बच्चों सहित मां ने नदी में डूब कर की आत्महत्या, दो शव मिले, दो की तलाश जारी

BETIA : खबर प.चम्पारण के लौरिया थाना क्षेत्र  से सामने आयी है, यहां लौरिया नगर पंचायत के वार्ड संख्या 2 नोनियाटोला आज एक ही परिवार के माॅ सहीत चार सदस्यों ने सिकरहना नदी के नारा मे डूब की आत्महत्या कर ली है। परिवार के चार लोगों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना के बाद अब तक महिला सहित उसके एक का शव बरामद किया जा चुका है। जबकि दो की तलाश अब भी जारी है। बरामद शव की पहचान आरती देवी व उनकी बेटी आंचल के रूप में की गई है। जबकि वही एक पुत्री छोट॔की व आशिष अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।

 घटना की सुचना पर लौरिया बीडीओ आदित्य दिक्षित , एसडीपीओ कुंदन कुमार ,थानाध्यक्ष विनोद कुमार सहीत स्थानीय सभी अधिकारी पहुचे । एसडीआरएफ टीम घटनास्थल पर शव ढूडने पहुचे ।खबर लिखे जाने तक शव नही मिला है । घटना की पुष्टी करते हुए नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया की माॅ आरती देवी अपने तीन बच्चो के साथ सिकरहना नदी के नारा मे डूब आत्म हत्या कर ली है । मामले की जांच की जा रही है । माॅ और एक बेटी ऑचल का शव स्थानीय गोताखोरो की मदद से निकाल ली गई है दो की खोज जारी है ।

कारण अभी स्पष्ट नहीं

फिलहाल महिला आरती देवी ने अपने बच्चों संग आत्महत्या क्यों की, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, माना जा रहा है कि पारिवारिक कारणों के कारण महिला ने यह कदम उठाया है।

Suggested News