बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां की मौत पर दुबई से आये युवक ने तेरहवीं पर 'बांटे' 10 कोरोना पॉजिटिव

मां की मौत पर दुबई से आये युवक ने तेरहवीं पर 'बांटे' 10 कोरोना पॉजिटिव

DESK: खबर मध्य प्रदेश से है जहां 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।मुरैना में कोरोना वायरस के संक्रमण के 10 और मरीज पाए गए हैं. जिले से भेजे गए गए 23 सैंपल्स में से 10 मरीजों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कुल मिलाकर जिले में अभी तक 12 लोग कोरोना के शिकार हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार,17 मार्च को दुबई से भारत आए एक युवक की जांच 31 मार्च को की गई. युवक और उसकी पत्नी की रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव निकली. युवक के संपर्क में आए 10 और लोगों की रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है. बताया जाता है कि ये सभी एक तेरहवीं भोज में शामिल हुए थे.सिर्फ यही लोग नहीं बल्कि इस भोज में 1500 और भी लोग शामिल हुए थे.

वहीं युवक और उसकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक दर्जन लोगों को मुरैना के आइसोलेशन रूम में रखा गया है. इसके अलावा प्रशासन द्वारा इन लोगों के सैकड़ों घरों को सैनिटाइज कराने के बाद ऐसे लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है. 

बताया जाता है कि वह युवक दुबई के होटल में काम करता था।वह 17 मार्च को वापस मुरैना लौटा था। इसके बाद उस युवक ने 20 मार्च को अपनी मां की तेरहवीं रखी थी।तेरहवीं में करीब 1500 लोगों ने खाना खाया था.भोज खाने के दौरान हीं लोग उक्त युवक कं संपर्क में आए और संक्रमण फैला।

Suggested News