BIHAR NEWS : तीन बच्चों की माँ ने पति पर लगाया दहेज़ के लिए मारपीट करने का आरोप, पुलिस से लगायी न्याय की गुहार

BIHAR NEWS : तीन बच्चों की माँ ने पति पर लगाया दहेज़ के लिए मारपीट करने का आरोप, पुलिस से लगायी न्याय की गुहार

BHAGALPUR : जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के राजगंगापुर गांव की 3 बच्चे की मां को पति द्वारा प्रताडित करने का मामला प्रकाश में आया हैं। इस मामले मे पीडिता प्रियंका देवी ने बताया कि हमारी शादी 21 अगस्त 2011 को भागलपुर जिले के अलीगंज के अम्बाबाग के रहनेवाले सिंटू साह उर्फ शैलेंद्र. साह से हिन्दू रीती रिवाज के साथ हुई थी। दो साल तक हमारे संबंध मधुर चल रहे थे। 


तीसरे वर्ष हमारे पति सिंटू साह उर्फ शैलेंद्र साह ने भेसुर मंटू साह,कैलाश साह, दो गौतनी अनिता देवी एवं अनिता देवी दोनों का नाम एक ही हैं। मिलकर दहेज के लिये 50 हजार कैश एवं दो भर सोना ,15 भर चांदी का मांग करने लगे। नहीं देने पर गाली गलौज और मारपीट करने लगे। एक दिन हमारे पति सिंटू साह उर्फ शैलेंद्र साह ने हमारे पर केरोसीन डाल कर जान मारने का प्रयास किये। किसी तरह अपनी जान बचाकर बबरगंज थाने पहुचे। 

महिला ने बताया की हमारे तीन बच्चे हैं जिसमें एक का नाम आयुष कुमार उम्र 10,दुसरा सानु कुमार उम्र 8,राजनंदनी कुमारी उम्र7 वर्ष हैं। बबरगंज थाना पुलिस द्वारा आवेदन.लेने पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। लेकिन बबरगंज थाने द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। बबरगंज थाना पुलिस हमारे पति से पैसा का लेनदेन करते हुये थाने से भगा दिया गया। इसकी शिकायत भागलपुर पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को भी लिखित आवेदन एंव सुलतानगंज थाने को भी लिखित आवेदन देने पर अबतक कोई कार्यवाही नहीं कि गई हैं। 

जबकि पुर्व में भी पति के द्वारा प्रताडित करने भागलपुर न्यायालय में मामला जाने पर समझौता हो गई थी। लेकिन तब पर भी पति सिंटू साह उर्फ शैलेंद्र साह द्वारा  प्रताड़ित करने पर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं कि जा रही हैं। इस मामले को भी भागलपुर न्यायालय में मुकदमा दर्ज करते हुये अवगत कराया गया हैं।लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा कोई मदद नहीं मिलने से तीन बच्चे लेकर पुलिस प्रशासन के पास प्रति दिन दौड रहे हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News