होमवर्क नहीं बनाने पर मां ने मासूम को दी तालिबानी सजा, चिलचिलाती धूप में बच्ची का हाथ-पैर बांधकर छत पर लेटाया, वीडियो वायरल

होमवर्क नहीं बनाने पर मां ने मासूम को दी तालिबानी सजा, चिलचिलाती धूप में बच्ची का हाथ-पैर बांधकर छत पर लेटाया, वीडियो वायरल

Desk. सोशल मीडिया पर एक वायरल जमकर वायरल हो रहा, जिसे देखकर हर कोई दांते तले आंगुलियों चबा रहे हैं। दरअसल वायरल वीडियों में एक मासूम चिलचिलाती धूप में छत पर लेटी दिखाई दे रही है। मासूम का हाथ पैर भी बंधा हुआ है। हांलाकि इस वीडिया की पुष्ट News4Nation नहीं करता है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची को उसकी मां ने होमवर्क नहीं बनाने के चलते उसे यह सजा दी। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बच्ची धूप में छत पर तड़प रही है। 

शुरुआत में बताया जा रहा था कि यह वीडियो करावल नगर का है। जांच में पता चला कि यहां ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। फिर पुलिस ने जांच में पाया कि यह वीडियो खजूरी खास इलाके के तुकमीरपुर गली नंबर-2 का है। पुलिस की पूछताछ में बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची ने स्कूल का होमवर्क नहीं किया था, इसलिए हाथ-पैर बांधकर चुभती गर्मी में छत पर डाल कर उसे 5 से 7 मिनट की ऐसी सजा दी। बाद में वह बच्ची को छत से नीचे ले आई थी।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। मामले की पुष्टि के लिए विशेष टीमें बनाई गईं। इस मामले में बच्ची के परिजन से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।


 

Find Us on Facebook

Trending News