बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां की ममता हुई शर्मसार!, सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका नवजात, ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से दूधमुंहे को पहुंचाया अस्पताल...

मां की ममता हुई शर्मसार!, सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका नवजात, ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से दूधमुंहे  को पहुंचाया अस्पताल...

कहते हैं सब देव देवियां एक ओर, ऐ मां मेरी तू एक ओर. जब संतान के दीर्घायु की कामना से औरतें जीवितपुत्रिका वर्त के उपवास पर थीं तभी एक पाषाण दिल की मां ने अपने दूधमुंहे बच्चे को सड़क के किनारे अपनी नियति खुद लिखने के लिए फेंक दिया. शुक्र है उस उपरवाले का कि समय पर गांव वालों को पता चल गया और दुधमुंहा बालक मौत की आगोश में जाने से बच गया. 

प•चम्पारण के नरकटियागंज-लौरिया मुख्य मार्ग के जयमंगलापुर गांव के पास सड़क किनारे  एक दुधमुहा बच्चे पर गांव वालों की नजर पड़ी, दुधमुंहा लावारिश हालत में पड़ा था.गांव वालों ने बताया कि  4 माह का एक नवजात बच्चा  है जिसे किसी ने सड़क किनारे छोड़ दिया हैं . बच्चें को लावारिश देख कर ग्रामीणों ने 112 पुलिस को सूचना दिया.

 सूचना पर पहुंची पुलिस बच्चें को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर्स ने  बच्चे को पूरी तरह स्वस्थ्य बताया.  बच्चे को देखकर लोगों की भीड़ जुटने लगी.इस संबध मे स्थानीय ग्रामीण पप्पू कुमार ने बताया की किसी ने  एक चार माह का बच्चा यहा छोड़ दिया था, गांव वालों ने  112 पुलिस टीम को सुचित कर बच्चे को पुलिस के हवाले कर दिया.

112 टीम पुलिस के साथ आए शिकारपुर थाना के एएसआई कमलेश्वर महतो ने बताया की बच्चे को तत्काल नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कर तत्काल उसे थाना पर रखा गया है. उन्होंने कहा कि  अगर कोई गोद लेना चाहता है तो कानूनी प्रक्रिया कर उसे दिया जायेगा .


Suggested News