बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में धुंए से दम घुटने से माँ बेटे की हुई मौत, बेटी की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

शेखपुरा में धुंए से दम घुटने से माँ बेटे की हुई मौत, बेटी की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SHEKHPURA : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहाँ दम घुटने से माँ-बेटे की मौत हो गई। जबकि एक बेटी का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है।मामला शेखपुरा जिले के वाईपास का है। जहाँ आग जला कर घर में सोए मां बेटे का दम घुटने से दोनों की मौत हो गयी। घटना में एक पुत्री को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मामला शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत रेड क्रॉस सोसाइटी के समीप पोखरा पर मुहल्ले का है। जहां स्थानीय निवासी दिलीप गुप्ता की 40 वर्षीय पत्नी बॉर्बी देवी, उनके पुत्र 12 वर्षीय कृष कुमार की घटना में दम घुटने से मौके पर मौत हो गई। जबकि इस घटना में 14 वर्षीय मुस्कान कुमारी को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी सुबह हुई।जब दिलीप महतो ने दरवाजा खोला तो मां पुत्र को मृत पाया। जबकि पुत्री की सांसे चल रही थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए एवं अन्य परिजन पहुंचे। स्थानीय लोगो द्वारा घटना की सूचना टाउन थाने को दी गई। मौके पर पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है। 

लोगों ने बताया कि दिलीप गुप्ता ने हाल ही में घर बनाया था। ठंड के कारण बोरसी जलाकर माँ-बेटा और बेटी सो गई।उ समें गैस निकलने के लिए एक भी वेंटिलेटर नहीं था। जबकि खिड़की भी बंद था। इस कारण धुए से मां बेटे की दम घुट गई और रात्रि में ही उनकी मौत हो गई। 

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Suggested News