मोतिहारी : प्रसव कक्ष में गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने इलाज में डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

मोतिहारी : प्रसव कक्ष में गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने इलाज में डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

मोतिहारी... जिला के अरेराज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज में लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने डॉक्टर पर  मरीज के इलाज लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा कर रहे हैं। वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर एसडीओ व डीएसपी के अलावा ओपी थाना पुलिस, गोबिंदगंज थाना पुलिस, सीओ सहित पदाधिकारी पहुंच हंगामा को शांत करने में जुटे हैं।

जनकारी के अनुसार गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के मननपुर चौबे टोला के अमीरी लाल की पत्नी पूनम देवी को परिजनों ने प्रसव पीड़ा को लेकर अनुमंडलीय अस्पताल अरेराज में 25 नवम्बर को भर्ती कराया गया।परिजन दो दिन से मरीज को रेफर करने के लिए डॉक्टर से आरजू विनती करते रहे, लेकिन डाक्टर नर्स ने परिजनों की एक भी नही सुनी। शुक्रवार की सुबह प्रसव पीड़ा के दौरान ही मरीज की मौत अस्पताल के बेड पर ही हो गया। परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही से मरीज की मौत हुई है। मरीज की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वही परिजन अस्पताल परिसर में दोषी डाक्टर व नर्स पर करवाई को लेकर हंगामा करने लगे।

प्रभारी चिकित्सा प्रभारी डॉ अनिल झा ने बताया कि प्रसव पीड़ा नही सहने के कारण मरीज का मौत प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है। परिजनों के इलाज की लापरवाही की जांच के लिए एक टीम का गठन कर जांच कराया जा रहा है। जांच में दोषी पाए जाने वाले के विरुद्ध कड़ी करवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News