मोतिहारी : गांव के मनचले युवकों से परेशान होकर नाबालिग ने की आत्महत्या

मोतिहारी : गांव के मनचले युवकों से परेशान होकर नाबालिग ने की आत्महत्या

मोतिहारी... पूर्वी चम्पारण में मनचले युवक की हरकत से परेशान 13 वर्षीय नाबालिग के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना चकिया थाना के बारागोविंद गांव में मंगलवार देर शाम घटित हुई है। घटना के बाद परिजनों की सूचना पर चकिया थाना पुलिस ने नाबालिग के शव को बरामद किया है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा है। 

गरीबी के कारण पीड़ित पिता ने अपने नाबालिग पुत्री को मौसी के चकिया के बारागोविंद में रखे हुए था। परिजनों का आरोप है खेत मे जाने के दौरान नाबालिग के साथ गांव के मनचले युवक छेड़छाड़ किया करता था। छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग के परिजनों ने मनचले युवक के परिजनों से शिकायत किया था और युवक को समझाबुझा कर मामले को खत्म समझने लगे थे। 

इसके बावजूद एक बार फिर खेत में जाने के दौरान मनचले युवक ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ किया। वहीं उसके भाई पर टोंट कसा। जिसको लेकर लड़की के मौसी ने डांट फटकार लगाई। जिससे परेशान नाबालिग ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है। मृतका के ममेरे भाई राहुल का कहना है कि मनचला युवक प्रसाद राउत का पुत्र भूचकात छेड़छाड़ किया, जिससे परेशान नाबालिग ने खेत में ही जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है। 


वहीं सूचना पर ढाका से नाबालिग के मौसी के घर पहुंचे पिता रामबाबू भगत बताते हैं कि गरीबी के कारण उसकी लड़की अपने मौसी के घर बारागोविंद गांव में रहती थी, जहां उसके साथ गांव के तीन युवक छेड़छाड़ किया करते थे। छेड़छाड़ से परेशान 13 वर्षीय लड़की ने आत्महत्या कर लिया है। 

इसकी सूचना चकिया थाना को दिया गया है। पुलिस ने पहले शव के पोस्टमार्टम कराने की बात कह मोतिहारी भेजा है। वहीं पोस्टमार्टम के लिए आए होमगार्ड के जवान चंद्रकिशोर प्रसाद घटना की जानकारी से अनभिज्ञता जताते है। वहीं पुलिस आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News