बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी :बाइक सवार अपराधियो ने दो लोगो को मारी गोली,एक कि हालत गंभीर,पुलिस करवाई में जुटी

मोतिहारी :बाइक सवार अपराधियो ने दो लोगो को मारी गोली,एक कि हालत गंभीर,पुलिस करवाई में जुटी

मोतिहारी में अपराधियों पर नकेल कसने में पुलिस को कामयबी मिलते नहीं दिख रही है.वहीं बाइक सवार अपराधियो ने  घर जा रहे दो लोगों को म गोली मार दी.एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है.सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मुफ्फसिल थाना पुलिस पहुंचकर दोनों जख्मी को अस्पताल पहुचाया गया.एक व्यक्ति को सीने में गोली तो दूसरे को बांह में गोली लगने की बात कही जा रही .पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच के बाद करवाई में जुटी है.घटना शुक्रवार देर रात्रि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बसतपुर की बतायी जा रही है.

मुफसिल थाना क्षेत्र के बसतपुर व पतौरा के बीच ग्रामीण सड़क पर जा रहे दो लोगो की बाइक सवार अपराधियो ने गोली मारकर जख्मी कर दिया .सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जख्मी दोनों व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुचाया.जख्मी दोनों व्यक्ति की पहचान श्याम कुमार सिंह और कुणाल सिंह के रूप में किया गया. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिस का बता रही है.


पुलिस के अनुसार पहले से जख्मी श्याम कुमार सिंह द्वारा 5 व्यक्तियों के विरुद्ध मुफ्फसिल थाना में छेड़खानी और पोस्को एक्ट के मामला दर्ज कराया गया था . जिसमे पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए तीन नामजद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था . पुलिस प्रथम दृष्टया इसी घटना से जोड़कर आगे करवाई में जुटी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी जारी है.

Suggested News