कोविड टीकाकरण में बेहतर प्रदर्शन पर मोतिहारी डीएम हुए सम्मानित, स्वास्थ्य विभाग अपर सचिव ने की काम की तारीफ

कोविड टीकाकरण में बेहतर प्रदर्शन पर मोतिहारी डीएम हुए सम्मानित, स्वास्थ्य विभाग अपर सचिव ने की काम की तारीफ

MOTIHARI : मोतिहारी डीएम शीर्षत कपिल अशोक को कोविड टीकाकरण के दूसरे डोज में बेहतर कार्य करने को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। जिले में टीकाकरण को लेकर डीएम को प्रशस्ति पत्र मिलने व जिला का रैंकिंग बेहतर रहने पर पदाधिकारियो व स्वास्थ्य कर्मियों में काफी खुशी है।

कोविड टिकाकरण में डीएम शीर्षत कपिल अशोक की सराहनीय पहल की चर्चा जोड़ो पर है। अब इसे राज्य सरकार ने भी प्रमाणित कर दिया है। कोविड टीकाकरण के दूसरे डोज में बेहतर कार्य करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव ने मोतिहारी डीएम को प्रशस्ति पत्र भेजकर सम्मानित किया है। उन्होंने  टीकाकरण में बेहतर कार्य से लिए डीएम की प्रशंसा भी की है।

आसान नहीं था काम

बाढ़ की विभीषका व पंचायत चुनाव के बीच भी जिला में कोविड टीकाकरण को शतप्रतिशत पूरा करने के लिए जागरुकता अभियान,गांव गांव जा कर अपने जागरूक करने,टिकाकरण कर्मियों के साथ लगातार बैठक कर मास्टर प्लान बनाने ,प्लान को शतप्रतिशत अनुपालन करने सहित डीएम के अथक प्रयास से जिला  प्रथम व दूसरा डोज में सबसे बेहतर रहा है। भारत सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा टिकाकरण के बेहतर प्रदर्शन का फोटो अपने पोर्टल डाला गया है।

सफलता के लिए डीएम ने की अपने कर्मियों की तारीफ

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड टिकाकरण में बेहतर प्रदर्शन पर डीएम को  प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने पर पदाधिकारियो व कर्मियों में काफी हर्ष है। वही डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने टीकाकरण कार्य मे सहयोग करने व स्वास्थ्य कर्मियों को बेहतर कार्य के लिए बधाई  दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News