हरसिद्धि पुलिस का अमानवीय चेहरा, थाने में चोरी के आरोपितों की लाठी से धुनाई, वीडियो वायरल

हरसिद्धि पुलिस का अमानवीय चेहरा, थाने में चोरी के आरोपितों की लाठी से धुनाई, वीडियो वायरल

MOTIHARI: हरसिद्धि पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। थाने में सरेआम चोरी के आरोपितों की लाठी से धुनाई की गई है। इसको लेकर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

यह है मामला  

हरसिद्धि बाजार में ग्रामीणों ने बाइक चोरी करते हुए दो आरोपितों को पकड़कर मंगलवार को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपितों युवकों की पहचान पश्चमी चंपारण के नौतन थाना क्षेत्र के पांडे टोला निवासी शंभू नाथ प्रसाद के पुत्र संजय प्रसाद (35 वर्ष) और कठईया चौरिया टोला निवासी इस्लाम अंसारी के पुत्र शाहील आलम (23 वर्ष) के रूप में की गई है। ये दोनों आजाद मार्केट के पास खड़ी एक बाइक के पास संदिग्ध स्थिति में दिखे थे। 

इस दौरान लोगों ने इन्हें बाइक में चाभी लगाते पकड़ा। पूछताछ के क्रम में जब इनकी जेब की तलाशी ली गई। तो बाइक की चाबी व बाइक खोलने वाले अन्य संदिग्ध समान मिला। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। और आनन-फानन में भीड़ ने चोरों को थाने में ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। इसी दौरान उनके सामने ही एएसआई परमानंद मंडल ने चोरों की लाठी से धुनाई शुरू कर दी। और लड़के वीडियो बनाने लगे।

बता दें कि पिछले 25 दिनों में थाने से महज सौ-दो सौ मीटर की दूरी पर ही अलग-अलग जगहों से एक पिक अप और छह बाइक की चोरी हो चुकी है।



Find Us on Facebook

Trending News