बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में दवा कारोबारी की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके में सनसनी

मोतिहारी में दवा कारोबारी की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके में सनसनी

मोतिहारी : बिहार में वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन बेलगाम अपराधी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इस बार अपराधियों ने मोतिहारी को निशान पर लिया है. मोतिहारी में दवा कारोबारी की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

खबर के मुताबिक बिहार के मोतिहारी  के नगर थाना क्षेत्र के बलुआ में अपराधियों ने बजरंग मेडिकल स्टोर के मालिक नवल प्रसाद को गोली मार दी है. जानकारी के मुताबिक बजरंग मेडिकल स्टोर के मालिक नवल प्रसाद को बाइक पर आए अपराधियों ने दुकान में घुसकर गोली मारी दी है.

स्तानीय लोगों का कहना है कि वारदात को अंजाम देने अपराधी बाइक से आए थे. अपराधी बजरंग मेडिकल स्टोर में घुसे और मालिक नवल प्रसाद पर फायरिंग कर दी और उसके बाद वहां से बाइस से ही फरार हो गए. आनन-फानन में बजरंग मेडिकल स्टोर के मालिक नवल प्रसाद को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी की गई लेकिन रास्ते में ही बजरंग मेडिकल स्टोर के मालिक नवल प्रसाद की मौत हो गई.

हत्या की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. इसके साथ ही पुलिस हत्या के मोटिव को खंगलान में जुटी है. मोतिहारी पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.





Suggested News