बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में क्राइम अनकंट्रोल, कारोबारी को बैक टू बैक मारी गोली, इलाके में दहशत

मोतिहारी में क्राइम अनकंट्रोल, कारोबारी को बैक टू बैक मारी गोली, इलाके में दहशत

मोतिहारी : बिहार में अपराध पर लगाम लगाने की कोशिश पुलिस तो लगातार कर रही है लेकिन अपराधी लगातार वर्दी को चुनौती दे रहे हैं. इस बार अपराधियों ने मोतिहार को निशान पर लिया है.मोतिहारी में एक बार फिर से अपराधियों ने एक कारोबारी की गोली मार दी है.

खबर के मुताबिक मोतिहारी के चांदमारी चौक के रामशरण के पास अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधियों ने गिट्टी-बालू कारोबारी पर फायरिंग की गई है. इस फायरिंग में 2 लोगों को गोली लगी है. दोनों गंभीर रुप से घायल हैं.

शहर में वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. इससे पहले  शहर के बलुआ चौक पर दवा व्यवसाई की गोलीमार हत्या कर दी गई. वहीं बुधवार की देर रात करीब 10:15 बजे अपराधियों ने गोलीमार गिट्टी व कोयला व्यवसाई सहित 2 लोगों को घायल कर दिया .

घटना चांदमारी चौक के  रामशरण द्वार गेट पर घटी. गोली से कोयला व्यवसाई राजेश मिश्रा और करण गुप्ता घायल हुए .राजेश को तीन गोली लगी है जबकि करण को दो लगी है. दोनों को शहर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. कहते हैं कि दोनों ने अपराधियों की पहचान कर ली है जिनके होश में आने का पुलिस इंतजार कर रही है .घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन कर रही है .

Suggested News