मोतिहारी में अपराधियों ने माले नेता को मारी गोली, इलाके में दहशत

मोतिहारी में अपराधियों ने माले नेता को मारी गोली, इलाके में दहशत

पटना : बिहार में वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेलगाम अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इस बार अपराधियों ने मोतिहारी को निशाने पर लिया है. मोतिहारी में अपराधियों ने माकपा नेता को गोली मार दी है.

खबर के मुताबिक पूर्वी चंपारण जिला के लखौरा में अपराधियों ने माकपा बिंदेश्वरी गिरि को गोली मार दी. उन्हें गंभीर स्थिति में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मजिरवा पटखौलिया टोला के रहने वाले बिंदेश्वरी किसी शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे. 

इस दौरान बीच रास्ते में बगीचा के पास पहले से घात लगाये अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. एक गोली बांह और दूसरी पेट में लग के पार निकल गई.गोली की आवाज पर आसपास के लोग पहुंचे. पुलिस को सूचना देने के साथ उन्हें उठा एक चिकित्सक के पास ले गये. चिकित्सक ने बांह में फंसी गोली निकाल बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया.

 थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुरानी अदावत में घटना को अंजाम दिया गया है. बिंदेश्वरी भाकपा माले के नेता हैं. बताया जा रहा है कि उनपर हत्या का दो मुकदमा न्यायालय में लम्बित है. दोनों मुकदमे में ट्रायल भी चल रहा है. पुलिस को शक है कि उसी पुरानी अदावत में अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून हत्या की कोशिश की है. एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा.

Find Us on Facebook

Trending News