मोतिहारी में महज 20 रुपया के लिए शख्स का मर्डर, RJD नेता के ड्राइवर के पिता की सरेराह हत्या से सनसनी

मोतिहारी में महज 20 रुपया के लिए शख्स का मर्डर, RJD नेता के ड्राइवर के पिता की सरेराह हत्या से सनसनी

मोतिहारी :  जिले में महज 20 रुपया लूटने के  प्रयास में असफल रहे युवक ने चाकू मारकर राज मिस्त्री की हत्या कर दी।चाकू मारकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गदरिया की बतायी जा रही है ।पुलिस शव बरामद कर जांच में जुट गई है।

खबर के मुताबिक अरेराज मुख्य पथ में  अहले सुबह लक्ष्मीपुर गदरिया गांव के पास एक राजमिस्त्री को एक युवक ने चाकू मारकर गम्भीर रुप से जख्मी कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। मृतक राजमिस्त्री मनिर आलम माधोपुर तनसरैया का रहने वाला था। हलांकि चाकू मारने के बाद राजमिस्त्री के चिलाने की आवाज सुन ग्रामीण चाकू मारने वाले युवक को पकड़ पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया है। घटना के सम्बंध में मनिर आलम के पुत्र गुडू ने बताया कि वह शहर के अगरवा मुहल्ला में डेरा लेकर रहता है।

 वह युवा राजद के जिलाध्यक्ष ई एहतेशाम अहमद के गाड़ी का चालक है। उसने बताया कि अगरवा डेरा से अहले सुबह उनके पिताजी सायकल से घर जा रहे थे। इसी दौरान गदरिया के पास मोबाइल व रुपया छिनने का प्रयास एक युवक ने किया।उनके पैकेट में मात्र 20 रुपया था। जिसका विरोध मनिर आलम किये। इसी को ले चाकू मारकर गम्भीर रुप से जख्मी कर दिया। ग्रामीण ने गम्भीर हालत में सदर अस्पताल लाये। जहां से चिकित्सक ने रेफर कर दिया। शहर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गयी। 

रघुनाथपुर ओपी प्रभारी कंचन भास्कर ने बताया कि चाकू मारने वाला युवक दुमरियाघाट थाना के ढंगरहा का रहने वाला सतेंद्र तिवारी है। जिसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर पकड़े गए युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News