बाइक की टक्कर के विवाद में मर्डर, गांव वालों ने रस्सी से बांधकर शख्स को पीट पीटकर मार डाला

बाइक की टक्कर के विवाद में मर्डर, गांव वालों ने रस्सी से बांधकर शख्स को पीट पीटकर मार डाला

मोतिहारी : मोतीहारी जिला में मॉबलीचिंग का वीडियो वायरल हो रहा है । वाइरल वीडियो केसरिया थाना के  दिलावरपुर का बताया जा रहा है । ग्रामीणों के अनुसार बाइक बाइक की टक्कर में कहा सुनी होते होते चाकू बाजी हो गई ।जिसमें ग्रामीणों ने चाकू मारने वाले युवक को पकड़ कर हाथ पांव बांधकर लाठी डंडे से पीटते पीटते हत्या कर दी ।पुलिस ने सूचना पर पहुंचकर शव को बरामद कर आगे की करवाई में जुट गई ।

ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार की रात केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर में दो बाइक में हल्की टक्कर हो गई ।दोनो बाइक सवार में आपस के कहा सुनी हो गई ।जिसमे हाथापाई होने लगी।जिसे आसपास के ग्रामीणों ने दोनो पक्ष को छुड़ा दिया।

इतने में एक बाइक पर सवार कल्याणपुर थाना के पकड़ीदीक्षित गांव के सोहनलाल राय नें एक बाइक पर सवार और दो लोगोंको मारपीट करने के लिए बुलाकर लाया।आते ही सोहनलाल राय के गुट ने दिलावरपुर निवासी चंदू साह के पेट मे चाकू मार दिया ।चाकू मरते ही ग्रामीणों ने सोहनलाल राय को पकड़ लिया ।वहीं बाइक से आए उसके साथी भाग निकले।ग्रामीणों ने सोहनलाल को पकड़कर हाथ पांव बांधकर लाठी डंडे से पिटाई करने लगे ।सोहनलाल गुहार लगाते रह गया लेकिन भीड़ ने पीट पीट कर हत्या कर दिया।वहीं चाकू से जख्मी चंदू साह गंभीर स्थिति में मजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया है ।


Find Us on Facebook

Trending News