मोतिहारी : लूट की योजना बनाते 8 अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो बाइक बरामद

मोतिहारी : लूट की योजना बनाते 8 अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो बाइक बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बड़ी लूट की योजना बनाते 8 अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने दो कट्टा, छह जिंदा कारतूस व लूट की दो बाइक बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने लूट की सात घटनाओं में अपनी संलिप्त स्वीकार किया है. वहीँ पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों से कई अहम सुराग मिले हैं. गिरफ्तार अपराधियों में दो पड़ोसी देश नेपाल के बताए जा रहे है. 

मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया की छौड़ादानो थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के मटर चौक के पास सुरेश यादव के घर पर किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी एकत्रित हुए है. इस सूचना पर छौड़ादानो पुलिस के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी कर नेपाल के जमालुदीन अंसारी, सदाम राय व जितना थाना क्षेत्र के धर्मलाल राय, अशेश्वर राय, दरपा के अजित कुमार उर्फ गुलशन गुप्ता, संजय कुमार व मनु कुशवाहा और छौड़ादानो के सुभाष कुमार को गिरफ्तार किया. 

जिसके पास से दो कट्टा व 6 गोली और दो लूट की बाइक को जब्त किया गया. गिरफ्तार अपराधियो का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्तार अपराधियो ने एक दर्जन लूट की घटना में अपनी संलिप्त स्वीकार किया है. 

एसपी ने कहा की अपराधियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. टीम में छौड़ादानो के मनोज कुमार, घोड़ासहन के अखिलेश मिश्र, दरपा के ज्वाला सिंह, आदापुर के संदीप कुमार, तकनीकी शाखा मनीष कुमार, कुमार चिरंजीवी, मुन्ना कुमार व नित्यानंद दुबे शामिल थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News