बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गाड़ी पर JDU महासचिव का बोर्ड लगाकर बदमाशों ने ATM लुटने की कोशिश की,3 संदिग्ध हिरासत में....

गाड़ी पर JDU महासचिव का बोर्ड लगाकर बदमाशों ने ATM लुटने की कोशिश की,3 संदिग्ध हिरासत में....

MOTIHARI: युवा जेडीयू महासचिव को बोर्ड लगाकर लग्जरी गाड़ी से एटीएम लूटने आए अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। वहीं तीन अपराधी भागने में सफल रहे. 

घटना पूर्वीचंपारण के हरसिद्धि थाना के मटियरिया चौक की है. मंगलवार को लग्जरी गाड़ी में जिस पर युवा जेडीयू महासचिव का बोर्ड लगा था उस पर सवार होकर 6 की संख्या में आए अपराधियों ने एटीएम लूटने की कोशिश की ।

गाड़ी के आगे भारत सरकार और पीछे जदयू महासचिव का बोर्ड लगा है.  जानकारी के अुसार सभी अपराधी एटीएम लूटने की शुरूआत करने वाले थे, तभी संदिग्ध गतिविधि देखकर गांव वाले पूछताछ करना शुरू कर दिया.ग्रामीणों को एक्टिव होते देख तीन अपराधी मौके से फरार हो गए।वहीं तीन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

घटना की सूचना मिलते हीं अरेराज डीएसपी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं।ग्रामीणों ने पकड़े गए तीनों को पुलिस को सौंप दिया है।अब पुलिस उन सभी से पूछताछ कर रही है। 

वहीं  पूर्वीचंपारण जिले के युवा जेडीयू अध्यक्ष विशाल कुमार शाह ने बताया कि यह पूरी तरह से फर्जीवाडा किया गया है।युवा जेडीयू में प्रधान महासचिव का कोई पद हीं नहीं है। जिस नंबर की गाड़ी जब्त हुई है उसे सर्च करने पर जिसके नाम पर गाड़ी रजिस्टर्ड दिखाया जा रहा है वह व्यक्ति कभी युवा जेडीयू का सदस्य रहा हीं नहीं रहा है। 

Suggested News