मोतिहारी में बस मालिक को मारी गोली, हालत गंभीर

मोतिहारी में बस मालिक को मारी गोली, हालत गंभीर

पूर्वी चम्पारण : जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा बंजरिया थाना इलाके के चैलहां की है. जहां शंकर ढाबा पर चाय पी रहे नमस्ते बिहार नामक बस के मालिक को अपराधियों ने गोली मारकर गम्भीर रुप से घायल कर दिया।

खबर के मुताबिक बताया जाता है कि 'नमस्ते बिहार' बस मालिक अभिनव कुमार सिंह उर्फ मिन्टु सिंह बंजरिया थाना के एनएच 28 ए के किनारे चैलाहा के शंकर ठाबा के समीप एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे. तभी अपाची मोटरसाईकिल पर सवार अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें से दो गोली मिन्टु सिंह को लगी और वे वहीं गिर गये.

मोतिहारी से दिल्ली के बीच चलने वाली नमस्ते बिहार नामक बस के मालिक मिन्टु सिंह मोतिहारी नगर में करीब चार साल पहले हुए चर्चित चुन्नु ठाकुर हत्याकांड के गवाह है, जो दिल्ली में रहकर टूर एण्ड ट्रेवल्स का व्यवसाय किया करते है. होली की छुट्टी में मिन्टु सिंह घर मोतिहारी आये थे, जो आज देर रात अपने मित्र पंकज दूबे के साथ मोतिहारी नगर से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर शंकर ढाबा के समीप एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे. जहां अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. वहीं साथ में चाय पी रहे पंकज दूबे बाल बाल बचे है. 

गोली से घायल मिन्टु सिंह को मोतिहारी नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. घटना बीती रात करीब नौ बजे की बतायी जाती है. मिन्टु सिंह आज ही अपने पैतृक गांव तुरकौलिया थाना बेलवा राय से मोतिहारी घर श्रीकृष्ण नगर आये थे और घर में बाजार जाने की बात बताकर निकले और अपने मित्र के बंजरिया थाना के चैलाहा स्थित चाय की दुकान पर जा कर चाय पी रहे थे.

Find Us on Facebook

Trending News