बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी शर्मसार : बारात में आए युवक ने 7 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, हालत गंभाीर, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

मोतिहारी शर्मसार : बारात में आए युवक ने 7 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, हालत गंभाीर, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

मोतिहारी...  मोतिहारी से शर्मसार करने वाल खबर आ रही है। बरात आए युवक ने 7 साल के मासूम के साथ दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया है। बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभीर स्थिति में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना डुमरिया घाट थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है।

जनकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिला के पारू थाना क्षेत्र से डुमरिया घाट थाना क्षेत्र में बारात गुरुवार की रात्रि आई थी। ग्रामीणों के अनुसार द्वारपूजा के समय अचानक लाइन बंद हो गया। इतने में अंधेरा हो गया।अंधेरा का लाभ उठा युवक में बारात देखने गई 7 वर्षीय बच्ची को उठाकर बगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुन ग्रामीण व परिजन पहुंचकर बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। परिजनों के अनुसार बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

वहीं, पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। गिरफ्तार युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के पारू थाना क्षेत्र के रूप में कई गई है।

Suggested News