मोतिहारी में पानी भरते ही 'टंकी' हुआ धड़ाम,मची भगदड़....

मोतिहारी में पानी भरते ही 'टंकी' हुआ धड़ाम,मची भगदड़....

मोतिहारीः  पूर्वी चंपारण जिला में सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट नल जल योजना का हाल बेहाल है। सुगौली प्रखंड में  पानी भरते ही भरभराकर गिर गया पानी टंकी ।पानी टंकी गिरने से आसपास लोगो मे भगदड़ मच गई ।घनी बस्ती में पानी टंकी होने के कारण बहुत बड़ा हादसा टल गया ।घटना सुगौली प्रखंड के उतरी छपरा बहास पंचायत के वार्ड 13 मेहवा गांव की बतायी जा रही है ।

मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत निर्माण हो रहे नल जल योजना के गुणवत्ता की पोल पानी भरते भरभराकर गिर रहे जलमीनार से खुलने लगी है ।कहीं पानी भरते जल मीनार गिर रहा है तो कहीं पाइप के बीच से पानी निकल रहा है। नल जल योजना की सूक्ष्मता से जांच की जाये भारी गड़बड़ी मिलने से इंकार नही किया जा सकता । ग्रामीणों के अनुसार  सुगौली प्रखंड के छपरा बहास पंचायत के वार्ड 13 में जैसे ही टंकी में पानी भरा गया कि भरभराकर पानी टंकी गिर गया। घनी आबादी के बीच जल मीनार गिरने से कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गया ।वही बड़ी हादसा होते होते बची ।

ग्रामीणों ने बताया कि टंकी में पानी भरते ही लोहे का बना टॉवर पानी की क्षमता को बर्दाश्त नही कर पाया। वह टूटकर नीचे गिर गया । वहीं टंकी भी फुट गया ।इस संबंध में बीडीओ ने बताया कि टावर व पानी टंकी गिरने की सूचना मिली है ।जांचकर करवाई करते हुए जिला को रिपोर्ट भेजी जा रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News