बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के थाने में ही चल रहा था शराब का धंधा, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार थानेदार पर दर्ज हुआ FIR

बिहार के थाने में ही चल रहा था शराब का धंधा, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार थानेदार पर दर्ज हुआ FIR

Patna: पूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा जिले में न तो किसी अपराधी को बख्शने की मूड में हैं और न ही अपने महकमें पर भी किसी तरह के दाग को बर्दाश्त करना चाहते हैं. एसपी के इसी कार्यशैली का नतीजा है कि शिकायत मिलने पर अपने ही विभाग के पदाधिकारियों पर भी कार्यवाई करने में नहीं हिचक रहे. जिले में पहली बार किसी थाने पर रेड की कार्रवाई की गई. यह रेड रातभर चली और गलत पाए जाने पर कार्रवाई भी की गई.

पांच दिन पहले तुरकौलिया थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर से शराब जब्त कर थाना में रखकर थाना प्रभारी द्वारा प्रथमिकी दर्ज नही नहीं करने की सूचना पर एसपी के निर्देश पर एएसपी शैशव यादव के नेतृत्व में रविवार की रात्रि थाने में छापेमारी की गई. लगभग 9 घंटे तक चली छापेमारी में मलखान व जब्ती सूची से अलग एक हजार लीटर स्प्रिट व देशी शराब शौचालय से बरामद किए गए हैं.

छापेमारी के सूचना के बाद थाना प्रभारी थाना छोड़कर फरार हो गया. जांच टीम ने सोमवार को थाना प्रभारी के प्राइवेट ड्राइवर मनु को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. सोमवार को दिनभर अज्ञात पुलिस कर्मी व अज्ञात कारोबारी पर प्रथमिकी दर्ज करने की चर्चा जोरों पर रही. सोमवार देर रात्रि कड़ी माथापच्ची के बाद थाना प्रभारी नवनीत कुमार व चालक मनु कुमार पर प्रथमिकी दर्ज की गई.

Suggested News