मोतिहारी में थाना के हाजत से अपराधी ने जमादार को दी धमकी,जिस दिन छूट गए AK-47 से कर देंगे छलनी

मोतिहारी में थाना के हाजत से अपराधी ने जमादार को दी धमकी,जिस दिन छूट गए AK-47 से कर देंगे छलनी

Motihari: पूर्वी चंपारण जिला के नगर थाना के हाजत में बंद अपराधी ने जमकर हंगामा किया. वही  प्रथम ओपीडी में तैनात जमादार को जेल से छूट कर आने पर एके 47 से छलनी करने की धमकी भी दे डाली. गिरफ्तार अपराधी विक्की कुमार बताया जा रहा है. जो श्री कृष्णा नगर मुहल्ला का रहने वाला है. नगर पुलिस ने पुलिस को गोली मारने की धमकी मामले में गिरफ्तार अपराधी पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

बताया जा रहा है कि 8 अगस्त को आगरवा मुहल्ला के दो दुकानदारों को चाकू मार कर लूटपाट मामले में दर्ज प्रथमिकी में नगर पुलिस ने विक्की सिंह को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया था. रविबार सुबह पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधी पुलिस पर भड़क गया. पुलिस को गाली गलौज के साथ ही जेल से एक सप्ताह में छूटने के बाद जमादार को गोली मारने की धमकी भी दे डाली. 

नगर थाना पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पर पूर्व से ही कई चाकूबाजी के मामले दर्ज है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार विक्की सिंह का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, वहीं जमादार को गोली मारने की धमकी देने ,सरकारी कार्य में बाधा डालने का प्रथमिकी दर्ज कर उक्त अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News