मोतिहारी में राष्ट्रपति से सम्मानित शिक्षक दारू पीते धराए, कांग्रेस नेता भी छलका रहा था जाम

मोतिहारी में राष्ट्रपति से सम्मानित शिक्षक दारू पीते धराए, कांग्रेस नेता भी छलका रहा था जाम

MOTIHARI: सूबे में शराबबंदी का माखौल हर दूसरे दिन कोई ना कोई सफेदपोश उड़ा रहा है. एक तरफ सीएम नीतीश पूरे देश में शराबबंदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में हर दूसरे दिन कोई ना कोई रसूखदार सीएम नीतीश के शराबबंदी वाले सपने को तोड़ देता है.

खबर मोतिहारी से जहां पुलिस ने शराब की पार्टी करते सात रसूखदारों को पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक रिटायर्ड शिक्षक है जो कुछ साल पहले राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं. जबकि अन्य शराबियों में कई बड़े व्यवसायी हैं.

शराब पार्टी राजेंद्र नगर भवन के बगल में एक बहुमंजिले मार्केटिंग कम्प्लेक्स में बने कार्यालय में चल रहा था. जहां गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर सात लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में मोतिहारी नगर के गोपाल साह उच्च विद्यालय के शिक्षक रह चुके हैं. विजय कुमार नगर के प्रतिष्ठित मिष्ठान व्यवसायी कांग्रेस नेता रामेश्वर साह सहित सात लोग शामिल है.

पुलिस ने सूचना पर छापामारी कर गिरफ्तार लोगों को सदर अस्पताल में मेडिकल के लिए लाया जहां जांच में चार लोगों में अल्कोहल पाए गए हैं. नगर थाना के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. वही देर रात तक नगर थाना में गिरफ्तार लोगो को पुलिस से छुड़ाने की कवायद जारी रही. दर्जनों व्यवसायी थाना परिसर में जमे रहे और थाना प्रभारी से मिन्नत करते रहे. 

Find Us on Facebook

Trending News