मोतिहारी के कन्छेदवा में मानव कंकाल मिलने से हड़कंप, 4 साल पहले गांव से गायब हुए साधु के होने का कयास ग्रामीणों ने लगाया

मोतिहारी के कन्छेदवा में मानव कंकाल मिलने से हड़कंप, 4 साल पहले गांव से गायब हुए साधु के होने का कयास ग्रामीणों ने लगाया

मोतिहारी.... जिले से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। खेत खुदाई के दौरान एक बोरा में मानव का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इलाके में खबर फैलते ही कंकाल को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीण कंकाल को देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं और अंदेशा तो यहां तक लगा रहे हैं कि कहीं चार वर्ष पूर्व अचानक मठ से गायब साधु बाबा का तो नही है। सूचना पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। घटना हरसिद्धि थाना के कन्छेदवा की बताई जा रही है।

बताया जाता है कि जमीन को खोदते समय मिट्टी के नीचे कुछ दबे होने की आशंका हुई। इस दौरान जब गड्ढे को और गहरा खोदा गया तो एक बोरा दिखाई दिया। इसके बाद बोरे को बाहर निकाला गया। गड्ढे को खोदने वाले ने जब बोरा को खोला तो उसके पांव से जमीन खिसक गई और उसने इस बात की सूचना अन्य ग्रामीणों को दी। 

इधर, सूचना मिलने के बाद यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ मौके पर लग गई। लोगों ने बताया कि गांव में 4 साल पहले एक साधु अचानक गायब हो गया था और उस अब तक गुमशदगी मानकर पुलिस खोज रही है। हालाकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है और पुलिस कंकाल को अपने कब्जे में लेकर उसे जांच के लिए भेज रही है। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के कनछेदवा पड़रिया मठ के पास की है घटना।


Find Us on Facebook

Trending News