MOTIHARI NEWS: पैक्स अध्यक्ष की हत्या के बाद भड़का बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, घटनास्थल पर पुलिस कर रही कैंप

MOTIHARI NEWS:  पैक्स अध्यक्ष की हत्या के बाद भड़का बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, घटनास्थल पर पुलिस कर रही कैंप

मोतिहारी में बेखौफ (BIHAR CRIME NEWS) अपराधियों ने दिन दहाड़े दुकान में घुसकर पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली. इलाज के लिए जाने के दौरान पैक्स अध्यक्ष की मौत हो गई. (MOTIHARI MEIN MURDER) जिनकी पहचान पवन गुप्ता के रूप में की गई है. वह हरसिद्धि थाना के मतियरिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष थे. दुकानदारों ने गोली मारकर भाग रहे (PAX PRESIDENT KI HATYA) एक अपराधी को पकड़ा, बाकी अपराधी भागने में रहे सफल. लोगों ने अपराधी को पीट- पीटकर अधमरा कर दिया. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधी के बाइक को आग के हवाले कर दिया. (MOTIHARI POLICE) वहीं अरेराज -मोतिहारी पथ को जाम कर प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी भी की.

मौके पर पहुंचे अरेराज डीएसपी सहित अन्य थानों की पुलिस ने लोगों के गिरफ्त से अपराधी अनिल सहनी को छुड़ाया और दुकान में बंद कर लोगों से बचाया. अगर पुलिस अपराधी को नहीं बचाती तो आक्रोशित लोग उसकी जान ले लेते. अपराधी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि मटियरिया के मुखिया सुरेंद्र सिंह ने पैक्स अध्यक्ष की हत्या की सुपारी दी थी. अपराधी के बयान पर मुखिया सुरेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिर भी लोगो का आक्रोश शांत नही हो रहा है. लोग पुलिस से अपराधी को आम जनता को देने की मांग कर रहे हैं. आक्रोशित लोगों ने पुलिस बल पर पथराव भी किया, जिसमें एसपी नवीन चन्द्र झा, डीएसपी ज्योति प्रकाश ,एसडीओ संजीव कुमार सहित एक दर्जन पुलिस कर्मी जख्मी हो गए.

12 में से 6 पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी सहित वरीय पदाधिकारी ने दोबारा ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की. लोगों कें आक्रोश शांत नहीं होने पर भीड़ को नियंत्रण करने के लिए हवाई फायरिंग की. बता दें कि पुलिस ने पथराव रोकने और हालात को नियंत्रण में करने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग की. मगर हवाई फायरिंग के सवाल पर पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पथराव में शामिल 24 लोगों की पहचान कर हिरासत में लिया. फिलहाल हालात को देखते हुए पुलिस की टीम एसपी के नेतृत्व में घटनास्थल पर कैंप कर रही है. 

यह पूरी घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मतियरिया चौक की है. जानकारी के अनुसार हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मतियरिया चौक पर स्थित अपने खाद दुकान पर पैक्स अध्यक्ष बैठे थे, इस दौरान वहां पहुंचे बेखौफ अपराधियो ने उन पर एक साथ कई गोलियां दाग दीं. आसपास के लोग जबतक उन्हें अस्पताल पहुंचाते, तब तक उनकी मौत हो गई. इस दौरान दुकानदारों ने हिम्मत दिखाते हुए गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया. वहीं उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News