मोतिहारी पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, एसपी ने कहा-स्पीडी ट्रायल कराकर दी जाएगी सजा

मोतिहारी पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, एसपी ने कहा-स्पीडी ट्रायल कराकर दी जाएगी सजा

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी द्वारा बनायी गयी एसआईटी टीम ने 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। अरेराज डीएसपो रंजन कुमार ,सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार व संग्रामपुर थाना अध्यक्ष गौतम कुमार ने छापेमारी कर घटना के 15 घंटा के अंदर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया। 


एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया की दुष्कर्म के आरोपी को स्पीडली ट्रायल कर कड़ी सजा दिलाया जाएगा। घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र की एक गांव की बतायी जा रही है। बच्ची का गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना शनिवर देर शाम की बतायी जा रही है।

वही मोतिहारी एसपी के निर्देश पर  अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान में विभिन्न थानों से कुल 73 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में 01 दहेज हत्या, 04 हत्या के प्रयास, 02 महिला प्रताङणा, 01 एस.सी./एस.टी. अधिनियम, 01 पाॅक्सो अधिनियम, 02 एन.डी.पी.एस.अधिनियम एवं 01 चोरी के कांड के आरोपी हैं।

वही जिला में शराब के विरुद्ध ज़ीरो टाॅलरेंस के तहत छापेमारी के उपरांत 102.5 लीटर देशी शराब एवं 03 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। इस सुनियोजित अभियान के तहत मद्यनिषेध अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत कुल 07 कांड दर्ज किये गए हैं। वही परिवहन नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों से 14,500 रूपये जुर्माना के रूप में वसूल किया गया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News