बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने डॉक्टर से 20 लाख की रंगदारी मांगने मामले का किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने डॉक्टर से 20 लाख की रंगदारी मांगने मामले का किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने सदर अस्पताल के डॉक्टर से रंगदारी मांगने मामले का 24 घंटा में खुलासा किया है। पुलिस ने डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाले दोनो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस ने रंगदारी मांगने में प्रयुक्त सिम व मोबाइल को जब्त किया है। मोतिहारी एसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी ने कार्रवाई किया है। सदर डीएसपी सह एएसपी के नेतृत्व में छतौनी पुलिस ने कार्रवाई किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी एएसपी शेखर चौधरी ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि सदर अस्पताल के डॉक्टर अमित कुमार द्वारा 28 जनवरी को छतौनी थाना में आवेदन दिया गया कि उनके मोबाइल पर फोन कर अपराधियो द्वारा 20 लाख की रंगदारी की मांग किया गया। नही देने पर हत्या करने की धमकी दिया गया। 

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर छतौनी थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया। एसपी ने एएसपी के नेतृत्व में छतौनी थाना अध्यक्ष कंचन भास्कर सहित पुलिस का एक एसआईटी टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर टॉवर लोकेशन के आधार पर रंगदारी मांगने वाले दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के नरेश सहनी व रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के अरज ठाकुर के रूप में की गई। वही पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले मोबाइल व सिम को भी जब्त किया है। गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News